जब एक साथ 3 गिलास पानी पी गया कोबरा नाग, देखें Video

Cobra

Jabalpur News : क्या आपने कभी कोबरा सांप को पानी पीते हुए देखा है। अगर नहीं देखा है तो हमारी इस खबर में देख लीजिए जो कि जबलपुर के गौरी घाट की है, जहां प्यासा कोबरा आराम से सर्प विशेषज्ञ के हाथों गिलास से पानी पी रहा है। ऐसा लग रहा है मानो कोबरा काफी ज्यादा प्यासा था इसलिए वह तीन गिलास पानी पी लिया।

देखें Video

दरअसल, यह पूरा घटनाक्रम गौरी घाट के पास मिश्रा परिवार के घर की है, जहां प्यासा कोबरा पानी की तलाश में घुस गया। जैसे ही मिश्रा परिवार के लोगों ने उसे देखा तो वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सर्प विशेषज्ञ गजेंद्र दुबे को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंचे सर्प विशेषज्ञ कोबरा को देखते ही समझ गए कि वह प्यासा है। इसी कारण से यहां-वहां भाग रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।