कलेक्ट्रेट स्पोर्ट्स झाबुआ के तत्वाधान में आयोजित 6 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

झाबुआ, विजय शर्मा।  शहर में चल रहे कलेक्टोरेट स्पोर्ट्स झाबुआ के तत्वाधान में 11 वां विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट आनंद उत्सव ट्रॉफी के 6 दिवसीय मैच यहां पीजी कॉलेज मैदान में सम्पन्न हुए। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर रोहित सिंह तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने की।

कलेक्टर सिंह ने पुलिस इलेवन टीम तथा ग्रामीण विकास विभाग इलेवन टीम को बधाई दी। साथ ही आयोजन कर्ताओं, मैंच में भाग लेने वाले खिलाडियों को तथा विजेता, उप विजेता टीमों को भी बधाई दी है। इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अनोखी पहल की गई है। कलेक्टर ने इस स्टेडियम के मैदान के समतलीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने विजेता टीम को बधाई दी और कहा कि हम पूरे वर्ष भर योजनाओं की लक्ष्यपूर्ति में लगे रहते हैं। यहां मैदान पर आकर खेल में व्यस्त हो जाते हैं। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाडियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सिद्धार्थ जैन ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह मैंच बहुत ही ऊर्जा तथा उत्साह से खेला गया है। सभी खिलाडियों को बधाई दी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।