कलेक्ट्रेट स्पोर्ट्स झाबुआ के तत्वाधान में आयोजित 6 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

झाबुआ, विजय शर्मा।  शहर में चल रहे कलेक्टोरेट स्पोर्ट्स झाबुआ के तत्वाधान में 11 वां विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट आनंद उत्सव ट्रॉफी के 6 दिवसीय मैच यहां पीजी कॉलेज मैदान में सम्पन्न हुए। समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर रोहित सिंह तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने की।

कलेक्टर सिंह ने पुलिस इलेवन टीम तथा ग्रामीण विकास विभाग इलेवन टीम को बधाई दी। साथ ही आयोजन कर्ताओं, मैंच में भाग लेने वाले खिलाडियों को तथा विजेता, उप विजेता टीमों को भी बधाई दी है। इस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अनोखी पहल की गई है। कलेक्टर ने इस स्टेडियम के मैदान के समतलीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने विजेता टीम को बधाई दी और कहा कि हम पूरे वर्ष भर योजनाओं की लक्ष्यपूर्ति में लगे रहते हैं। यहां मैदान पर आकर खेल में व्यस्त हो जाते हैं। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाडियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सिद्धार्थ जैन ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह मैंच बहुत ही ऊर्जा तथा उत्साह से खेला गया है। सभी खिलाडियों को बधाई दी है।

आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले में प्रदेश की एकमात्र अनूठी शासकीय अधिकारी कर्मचारियों की विभागीय प्रतियोगिता आनंद उत्सव ट्रॉफी कलेक्टर रोहित सिंह की पहल पर सीएसजे क्लब की 11वीं संस्करण का नाम मध्य प्रदेश शासन के आनंद मंत्रालय के उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष प्रतियोगिता का नाम आनंद उत्सव ट्रॉफी 2020-21 रखा गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कलेक्टर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने विजेता, उप विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की और छात्र-छात्राओं को पुरूस्कार वितरित किए।

इस अवसर पर सहायक आयुक्त जनजातिय कार्यविभाग प्रशांत आर्या, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग आर.जे.शाक्य, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जयपाल सिंह ठाकुर, सिविल सर्जन डॉ0 बी.एस.बघेल, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत दिनेश वर्मा, रोटरी क्लब के अध्यक्ष मनोज अरोडा सहित इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले टीमों के खिलाड़ी तथा बडी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।