भाजपा के पूर्व विधायक पर युवती ने लगाए दुष्कर्म के आरोप, मामला दर्ज

झाबुआ ।

मध्यप्रदेश में इन दिनों भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है।आए दिन नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे है। अब पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है।बिलवाल के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने अपराध क्रमांक 1012/19 में IPC की धारा 376, 376(2)N और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। ।पुलिस ने विधायक की खोज शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट की भनक बिलवाल को लग गई तो वो पहले ही शहर से फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कोतवाली थाने में भाजपा के पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। एक युवती ने बिलवाल के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पूर्व विधायक शांतिलाल बिलवाल 2004 से उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा है। पीड़िता ने शादी का झांसा देकर बीजेपी के पूर्व विधायक पर 2004 से 2019 तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। हैरानी की बात ये है कि यह युवती पहले भी ऐसी शिकायत कर चुकी है, लेकिन तब समझौता हो गया था।अब दोबारा से युवती ने मामला दर्ज किया है। मैंने पूर्व में भी शिकायत की थी। तब बिलवाल विधायक थे और जान से मारने की धमकी देकर समझौता पत्र पर दस्तखत करवा लिए।

जबकि विधायक का कहना है कि उसने महिला के साथ विधिवत शादी की थी। उसके पिता को वधू मूल्य भी चुकाया था।समाज की पंचायत में भी समझौता हो चुका है। पिछले महीने ही उन्होंने महिला के साथ कोर्ट मैरिज के तहत स्टाम्प पर लिखा-पढ़ी भी करवाई है। नियमानुसार छह माह के भीतर शादी को रजिस्टर्ड कराया जा सकता है।प्रकरण दर्ज होने पर पुलिस पूर्व विधायक के घर पहुंची, लेकिन वे नहीं मिले। फिलहाल पूर्व विधायक की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here