Job Alert : सरकार का दबाव आया काम, इंफोसिस देगी युवा इंजीनियर्स को जॉब, निकाली भर्ती

AIIMS JOB VACANCY

इंदौर, आकाश धोलपुरे। जानी मानी आईटी कंपनी इंफोसिस (infosys) अब मध्यप्रदेश के बेरोजगार युवा इंजीनियर्स को जॉब (job) देगी। इंफोसिस (infosys) ने 22 अगस्त को कैम्पस प्लेसमेंट के लिए बीई, बीटेक, एमई, एमटेक कर चुके इंजीनियरों से आवेदन मांगे हैं। खास बात ये है कि ऐसा सरकार के दबाव के बाद संभव हो सका है।

मध्यप्रदेश के बेरोजगार युवा इंजीनियर्स (unemployed young engineers) के लिए ये खबर बहुत महत्वपूर्ण है, हो सकता है इस खबर को पढ़ने के बाद उनके भविष्य में बदलाव हो जाये। दर असल ये खबर है युवाओं के जॉब (job) से जुडी। दर असल जानी मानी आईटी कंपनी इंफोसिस (infosys) ने युवाओं के लिए वेकेंसी निकाली है। लेकिन खास बात ये है कि ऐसा मध्यप्रदेश सरकार के दबाव के बाद संभव हो सका है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....