कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजयसिंह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

इंदौर, आकाश धोलपुरे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) की तुलना ओवैसी से करने वाली दिग्विजय की टिप्पणी पर दिग्गज नेता ने कहा कि दिग्विजय सिंह को ये बात कभी समझ में नहीं आएगी, वो नकारात्मक सोचते हैं और तुष्टिकरण की ही तरफ जाते हैं।

इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में स्थित ईएसआईसी मॉडल हॉस्पिटल के निर्माण कार्य का श्रीगणेश बुधवार से किया गया। इस मौके पर आयोजित समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्य अतिथि के रूप में विधि विधान से निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस अवसर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक रमेश मेंदोला, बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....