Katni News : फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, मौके से सुसाइड नोट बरामद

Two employees engaged in assembly duty died

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले के माधवनगर थाने की झिंझरी पुलिस चौकी क्षेत्र में शुक्रवार को निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास के एक पिलर से एक युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस टीम को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसकी मौत का जिम्मेदार किसी युवती के होने का उल्लेख है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से सतना जिले के नागौद निवासी संदीप पिता नरेश सोनी (32) कटनी के झिंझरी में किराए से रहता था। कुछ दिन पहले वह ढाबा चलाता था, लेकिन अभी ढाबा बंद कर वह राजस्थान में कार्य करने लगा था। इस बीच वह होली के त्योहार में वापस कटनी आया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”