Katni News : कार से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

shahdol news

Katni News : कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र बस स्टेण्ड पुलिस चौकी के ठीक सामने कुछ दिनों पहले होण्डा की गाडी से नोटो से भरा बैग चोरी हुए मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर 3 लाख 45 हजार रुपए नगर जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस पूरे घटना क्रम का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था पैसे चोरी करने वाले चोरों के तार महाराष्ट्र और चेन्नई से जुड़े हुए है।

यह है पूरा मामला

इस पूरे घटनाक्रम में कटनी सीएसपी विजय प्रताप ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 मार्च को संस्कार पाटीदार पिता दीपक पाटीदार निवासी ट्रेजर टाउन इंदौर के द्वारा कुठला थाना क्षेत्र बस स्टैड पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और अज्ञात चोरों द्वारा बस स्टेण्ड के सामने उसकी कार में रखें नोटो से भरे बैग को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चुरा लिया गया है। जिसमें नगद राशि, चेक, एटीएम एवं पर्स रखा हुआ था। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया वही पुलिस ने इस रिपोर्ट पर थाना कुठला की पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच करना शुरू कर दी। वहीं अज्ञात चोरों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की गई तो पुलिस को पता चला की चोरी करने वाले चोरों के तार महाराष्ट्र एवं चेन्नई से जुड़े हुए है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के द्वारा टीम गठित कर महाराष्ट्र एवं चैन्नई रवाना की गई। जहॉ पर आरोपी सुब्बा रमनी नायडू निवासी ग्राम नवापुर महाराष्ट्र, रमेश नायडू निवासी ग्राम लियाकुम मद्रास, रजनी सुनकईया नायडू साकिन नवापुर नंन्दवार महाराष्ट्र, करन कुमार निवासी नवापुर नंन्दवार महाराष्ट्र और पांचवा आरोपी कीर्ति नेन्दू नायका निवासी तलोका त्रिरयु एएस नगर सभी को नवापुर नन्दवार महाराष्ट्र से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई मशरुका 3 लाख 45 हज़ार रुपए नगद जप्त किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”