Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को लगा झटका, पूर्व महापौर अणिमा उबेजा पति के साथ BJP में शामिल

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। यहां पर खंडवा की पूर्व महापौर अणिमा उबेजा अपने पति गुरमीत सिंह उबेजा के साथ भाजपा में शामिल हो गई है। इनके साथ 2 अन्य लोगों ने भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

Saumya Srivastava
Published on -

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए कुल चार चरणों में मतदान होंगे। जिसमें से तीन चरण के मतदान हो चुके है वहीं, चौथे और आखिरी चरण को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। लेकिन इसी बीच खंडवा में वोटिंग के चार दिन पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। यहां से कांग्रेस की नेत्री और पूर्व महापौर अणिमा उबेजा अपने पति गुरमीत सिंह उबेजा के साथ भाजपा में शामिल हो गई है। इनके साथ ही 2 अन्य नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

पूर्व महापौर बीजेपी में शामिल

अणिमा उबेजा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता है इसके साथ ही वो खंडवा की पूर्व महापौर भी हैं। वहीं अणिमा उबेजा के पति गुरमीत सिंह उबेजा चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष हैं। दोनों ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। इसके अलावा चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र जैन जो लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से प्रबल दावेदार माने गए थे वो भी भाजपा में शामिल हो गए है। बता दें कि अभी एक दिन पहले शहर कांग्रेस अध्यक्ष इन्दलसिंह पंवार ने भी कांग्रेस से नाता तोड़ लिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava