डूब प्रभावित गांव में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

खंडवा| ओंकारेश्वर बांध के डूब प्रभावित ग्राम एखंड में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना बुधवार दोपहर की है। पुलिस के अनुसार 13 वर्षीय नाबालिग घर से बकरी चराने गई थी। ग्राम के सुनसान क्षेत्र में नाबालिग बकरी चरा रही थी। तभी आरोपी पहुंचे और नाबालिग का मुंह दबाकर साथ ले गए। जहां दोनों ने पीडि़ता के साथ बलात्कार किया।

 घटनाक्रम के संबंध में किसी को बताने पर आरोपियों ने पीडि़ता को जाने से मारने की धमकी दी। डरी-सहमी नाबालिग घटना के बाद घर पहुंची। गुमशुम रहने पर परिजन ने पूछताछ की। इस पर पीडि़ता फफककर रोने लगी और परिजन को अपनी आपबीती बताई। बेटी की बात सुन परिजन उसको लेकर मांधाता थाने पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी दी। 

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने गणेश उर्फ कैलाश कुर्मी (19) निवासी एखंड विस्थापित इनपुन और मुकेश भील (21) निवासी गांजा बडग़ांव के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। छानबीन करते हुए आरोपी गणेश उर्फ कैलाश को गिरफ्तार किया गया। जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं गुरुवार को आरोपी मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।