Khandwa News : 18 घंटे से नहीं बुझ रही कॉटन के गोदाम में लगी आग, करोड़ों का हुआ नुकसान

आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन आग से यह रखा कॉटन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है जिससे करीब 8 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है।

khandwa news

Khandwa News : मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कॉटन से भरे गोदाम में आधी रात को आग लग गई थी। इसके बाद दमकलकर्मियों ने रात में ही आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए थे। गोदाम में कपास भरा हुआ था और तेज गर्मी के बीच आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठ रही थी।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि रात से लेकर अब तक आग पर काबू पाने के प्रयास लगातार जारी है, लेकिन आग अभी पूरी तरह नहीं बुझी है। खंडवा की तीन फायर ब्रिगेड, पंधाना की एक ओर छनेरा की एक फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाने में लगी है। तीनों जगह की फायर ब्रिगेड करीब 20 से ज्यादा राउंड पानी का हो चुका है लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया गया है। फिलहाल आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन आग से यह रखा कॉटन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है जिससे करीब 8 करोड रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया जा रहा है।

गोदाम मालिक मेघराज जैन ने बताया कि हमने यह गोदाम स्टार एग्री कंपनी को किराए पर दिया हुआ है। जिन्होंने खंडवा सहित आसपास की जगह से किसानों का कपास व अन्य माल खरीदा है, जो इस गोदाम में भर रखा था। कल रात को हमारे वॉचमेन ने आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और स्टार एग्री कंपनी के अधिकारियों को भी सूचना की। फिलहाल अंदर आग बुझी नहीं है, आग बुझाने का प्रयास लगातार किए जा रहे हैं।

खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News