टेंट पंडाल में करंट फैलने से युवक की मौत, यहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का होना था कार्यक्रम

गौरिहार ब्लॉक परिसर में प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा का कार्यक्रम होना था जिसके लिए मंच बनाया गया था। वहीं कार्यकम स्थल पर युवक की करंट लगने से मौत का मामला सामने आया है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। छतरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वी डी शर्मा के कार्यक्रम में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। यहाँ पर कार्यकम स्थल पर युवक की करंट लगने से मौत हो गई है। मृतक का नाम अरविंद अहिरवार बताया जा रहा है जो गौरिहार का रहने वाला है। दरअसल बीते दिन गौरिहार ब्लॉक परिसर में प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा का कार्यक्रम था जिसके लिए मंच बनाया गया था। कार्यक्रम में अतिथि के आने से पहले बारिश हो गई, जिससे मंच और सभा नहीं हो सकी और कार्यक्रम को जनपद पंचायत के नवीन सभागृह में संपन्न किया गया। वहीं  तेज बारिश के चलते टेंट पंडाल के पाइप में करंट फैलने से एक युवक इसकी चपेट में आ गया और करंट लगने से उसकी मौत हो गई। बावजूद इसके भी मृतक का शव रात भर मंच के नीचे पड़ा रहा। सुबह जब उसके परिजनों को पता चला तो वो मृत अवस्था मे पाया गया।

ये भी देखें- बदमाशों ने फैक्ट्री से चुराई 3.5 करोड़ की सिगरेट, सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

खबर के मुताबिक मृतक अरविंद के पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। ऐसे में वो टेंट की देखरेख से मिलने वाले पैसों अपना घर चलाता था। वहीं हादसे के बारे में जैसे ही परिजनों को पता चला तो वे बेहुध हो गए। घटना की सूचना मिलने पर  गौरिहार थाना पुलिस मौके पहुंची और हादसे की जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों ने लगभग 2 घण्टे तक शव को नहीं उठने दिया। उनका कहना था कि कोई जिम्मेदार जन प्रतिनिधि या विधायक मौके पर आएं। मामले में पुलिस द्वारा समझाइश और कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजन माने और शव को पीएम के लिए ले जाया गया। पुलिस द्वारा जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है।