नगरीय निकाय चुनाव से पहले एमपी कांग्रेस का एक्शन- 2 नेता पार्टी से निष्कासित

कांग्रेस

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) और पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से पहले एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने बड़ी कार्रवाई की है। कांग्रेस ने मंदसौर (Mandsour) के युकां प्रदेश महासचिव सोमिल नाहटा (Youth Congress state general secretary Somil Nahata) व उनके समर्थक असगर मेव को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।  यह कार्रवाई प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर (Chandra Prabhash Shekhar) ने की है।दोनों नेताओं पर कांग्रेस कार्यालय में मारपीट और हंगामे के आरोप है।

यह भी पढ़े… Indore News : शादी में तलवार-पिस्टल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, गिरफ्तार

दरअसल, रविवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर एक बैठक आयोजित की गई थी।इसमें कांग्रेस के जिला प्रभारी बटुकशंकर जोशी और सह प्रभारी जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक करने पहुंचे थे। इसी दौरान कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मो. खलील शेख ने पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा को लेकर कुछ बात कह दी, इस पर नाहटा समर्थक असगर मेव भड़क गए और उनकी खलील शेख से तीखी नोंक झोंक हो गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)