Mandsaur News : डोडा चूरा से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा, 2 तस्कर गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
news

Mandsaur News : मध्यप्रदेश में अवैध नशा का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध नशे कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मंदसौर पुलिस ने अवैध नशे को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सीतामऊ पुलिस ने 7 लाख 50 हजार की कीमत के आयशर ट्रक से 375 किलो अवैध डोडाचूरा बरामद किया है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सीतामऊ थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में बड़ी मात्रा में अवैध डोडाचूरा की तस्करी होने वाली है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर कार्यवाही करते हुए सीतामऊ सुरखेड़ी रोड से कलीम पिता सलीम खान निवासी बाड़ौदा, मांझी थाना बदनावर जिला धार और वाहिद उर्फ बबलु पिता एहमद नूर निवासी लदुना के कब्जे वाले ट्रक क्रमांक MP14 HC0774 में गेहूं की बोरियों के नीचे छिपाकर रखा 20 प्लास्टिक के कट्टों में भरा 375 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचुरा जब्त किया है। वहीं ट्रक मालिक को भी आरोपी बनाया है जो फरार है। जिसकी कीमत 7 लाख 50 हजार बताई गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”