मुरैना में कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने थामा भाजपा का दामन

rakesh mavai

Morena News : लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का आयाराम गयाराम चल रहा है, विधानसभा में टिकट नहीं मिलने से नाराज मुरैना के पूर्व विधायक राकेश मावई ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। और आज वे भाजपा में शामिल हो गए यह सदस्यता उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय में जाकर ग्रहण की। मंत्री सिंधिया ने उन्हें भाजपा का प्रतीक चिन्ह पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया है।

राममय हो रहा पूरा भारतवर्ष

बीजेपी में शामिल होने के बाद राकेश मावई ने कहा कि इस समय भारतवर्ष पूरा राममय हो रहा है। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। कांग्रेस को इस कार्यक्रम का निमंत्रण मिलने के बाद भी उससे दूरी बना ली। पार्टी के इस निर्णय से मैं बड़ा आहत हूं। इसके बाद ही मैंने कांग्रेस छोड़ने का निर्णय कर लिया। सिंधिया जी मेरे हमेशा से नेता रहे है अब एक फिर उनके मार्गदर्शन में रहकर भारतीय जनता पार्टी में काम करुंगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”