मुरैना मेयर और नगर निगम के कर्मचारियों में ठनी, जानिए क्या है पूरा मामला

morena news

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक दिन पहले पार्षद ने नगर निगम कर्मचारी से मारपीट कर दी थी जिस मामले में आज निगम के कर्मचारी लामबंद हो गए हैं। साथ ही कर्मचारियों ने आरोपी पार्षद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए निगम ऑफिस में ताला बंदी कर दी और सभी हड़ताल पर चले गए। जब महापौर शारदा सोलंकी नगर निगम कार्यालय पहुंची तब कार्यालय में ताला लगा देखकर भड़क गई। आगे उन्होंने निगम कर्मचारियों पर लापरवाही और तानाशाही रवैया से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, जब मारपीट की घटना में मामला दर्ज हो गया है, तो फिर हड़ताल किस बात की।

महापौर ने फरियादी कर्मचारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका व्यवहार और भाषा गलत है। उन्होंने निगम कमिश्नर को उसे तत्काल हटाने के निर्देश दिए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”