कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान – यदि सच कहने वाला बागी है तो मैं भी बागी हूँ

कांग्रेस के लोग इससे डरने वाले नही हैं लेकिन जो बात सच है उस के लिए अगर हमारे खिलाफ भी मामला दर्ज होता हैं तो हमे स्वीकार है लेकिन हम सच बोलेंगे और भोली भाली आमजनता के आगे सरकार के चेहरे को बेनकाब करेंगे।

कांग्रेस

मुरैना, संजय दीक्षित। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath) पर भाजपा (BJP) द्वारा FIR करवाने के बाद अब कांग्रेस (Congress)  भी आक्रोशित है। कांग्रेस नेता अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) और भाजपा (BJP) पर हमलावर हैं। कमलनाथ (Kamal nath) के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता शिवराज सरकार पर कोरोना से मौत के आंकड़े छिपाने के आरोप लगा रहे हैं।  मुरैना के कांग्रेस विधायक राकेश मावई (Congress MLA Rakesh Mavai) ने एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि मेरे यहाँ भी जितनी मौत कोरोना (Corona) से हुई प्रशासन उससे कहीं कम बता रहा है। कमलनाथ (Kamal nath) जी ने सच बोला है और यदि सच बोलने वाला बागी है तो मैं भी बागी हूँ।

मुरैना के कांग्रेस विधायक राकेश मावई (Congress MLA Rakesh Mavai)ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है। कांग्रेस विधायक  ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ भाजपा द्वारा कराई गई एफआईआर दर्ज की निंदा की और कहा कि अगर सच कहना बागी हैं तो समझो हम बभी बागी हैं। उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से मौतों का दो वर्ष का आंकड़ा दिया गया है। वह गलत दिया गया हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि ये बड़े शर्म की बात है कि जब कोरोना से मौतें हुई हैं तो आंकड़ों को क्यों छिपाया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आंकड़ों को लेकर ने सच बोला है।

ये भी पढ़ें – Weather Alert: अगले 48 घंटों में Cyclone Yaas का दिखेगा असर, इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

उन्होंने कहा कि मुरैना का विधायक और जिलाध्यक्ष होने के नाते सरकार को आगाह करना चाहता हूँ कि कोरोना से हुई मौत के आंकड़े आमजनता को सही बताए जाएं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि मुरैना में दो वर्ष में कोरोना से लगभग 1200 से ऊपर लोगों की मृत्यु हुई हैं। मुरैना जिले के श्मशान घाट और कब्रिस्तान से मौतों के आंकड़े इक्कट्ठे किए गए हैं। हम कितनी जगह शोक संवेदनाएं व्यक्त करने गए ये हमको पता है, न कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जानकारी है कि मुरैना जिले में कितने लोगों की मौत हुई हैं। अगर ये सच्चाई है तो स्वीकार करना होगा।

ये भी पढ़ें – भाजपा का कमलनाथ पर बड़ा हमला, समझ आता है इनका चीन से क्या नाता है

कांग्रेस विधायक राकेश मावई (Congress MLA Rakesh Mavai) ने कहा कि जिस प्रकार से मुख्यमंत्री का हिटलरशाही रवैया है कांग्रेस के लोग इससे डरने वाले नही हैं लेकिन जो बात सच है उस के लिए अगर हमारे खिलाफ भी मामला दर्ज होता हैं तो हमे स्वीकार है लेकिन हम सच बोलेंगे और भोली भाली आमजनता के आगे सरकार के चेहरे को बेनकाब करेंगे। सरकार आमजनता को सही आंकड़े बताए जिससे पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाया जा सके।