सत्ता में आते ही दिखाई दी पूर्व विधायक के भतीजे की गुंडागर्दी, वीडियो वायरल

पुलिस ने मारपीट मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन में बैठा लिया। इसके कुछ समय बाद राकेश मावई भी थाने पहुंच गए।

marpeet

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ सत्ता में आते ही पूर्व विधायक के भतीजे की गुंडागर्दी सामने आई है। भाजपा पूर्व विधायक राकेश मावई के भतीजे ने अपने मित्रों के साथ मिलकर एक वाहन चालक और उसके साथी के साथ मारपीट की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को थाने में बैठा दिया।

क्या है पूरा मामल

बता दें कि घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टेंड के पास का है जहाँ पूर्व विधायक के भतीजे की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि राकेश मावई का भतीजा अपने मित्रों के साथ मिलकर एक वाहन चालक को बेरहमी से पिटाई कर रहे थे। उसके कुछ मित्र वाहन चालक को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे थे वहीं एक चप्पल से उसकी पिटाई कर रहा था। इस दौरान पूर्व विधायक के भतीजे ड्राइवर की पिटाई कर रहे थे वहीं कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन में बैठा लिया। इसके कुछ समय बाद राकेश मावई भी थाने पहुंच गए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”