मुरैना में दुकान से लाखों रुपये लूट कर ले गए बदमाश, घटना CCTV कैमरे में कैद

Sanjucta Pandit
Published on -
CCTV

Morena News : मुरैना शहर में आपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम ही नहीं ले रही। हर रोज एक नए अपराध को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस प्रशासन द्वारा इन अपराधों पर लगाम लगाने के लिए कोई भी अभियान नहीं चलाया जा रहा। बढ़ते हुए अपराधों के कारण शहर के नागरिकों को अब असुरक्षा का एहसास होने लगा है। आम आदमी घर से बाहर निकलने से पहले दस बार सोचता है। इसी का एक ताजा उदाहरण आज फिर देखने को मिला है, जहां दिनदहाड़े लूट की वारदात होने से इलाके में सनसनी फैल गई।

तुस्सीपुरा की तरफ हुए फरार

दरअसल, 3 नकाबपोश बाइक सवार ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, संतोष बंसल निवासी बड़ोखर माता मंदिर के पास रहने वाले व्यापारी रविवार की सुबह रोज की तरह अपनी गल्ले की दुकान खोलने आए थे। तभी पैसों से भरा बैग बगल में रखकर वो दुकान के शटर से ताले खोल रहे थे। इस दौरान तीनों बदमाश बैग उठाकर तुस्सीपुरा की तरफ फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश जारी

वहीं, व्यापारी ने बताया कि गल्ला खरीदने के लिए बैग में 2 लाख 16 हजार रुपए रखकर लाया था। फिलहाल, लूट की यह घटना बगल के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। व्यापारी की शिकायत पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरोपियों की तलाश पुरी हो जाएगी। बता दें कि रामनगर की तरफ ऐसे संदीप युवक कई जगह टीवी कैमरे में घूमते हुए कैद हुए हैं।

मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News