मुरैना में रिश्ते शर्मसार, पति के सामने नंदोई ने किया दुष्कर्म

महिला के साथ पति के सामने ही उसके नंदोई ने दुष्कर्म (rape) किया। बाद में जब पीड़िता दोनों से परेशान हो गई तो उसने पुलिस की शरण ली और दोनों के खिलाफ शिकायत की।

रेप

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक महिला के साथ पति के सामने ही उसके नंदोई ने दुष्कर्म (rape) किया। बाद में जब पीड़िता दोनों से परेशान हो गई तो उसने पुलिस की शरण ली और दोनों के खिलाफ शिकायत की।

यह भी पढ़ें…जन अभियान परिषद ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान, मंत्री, सांसद, विधायक रहे मौजूद

जानकारी के अनुसार घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के शिवा गेस्ट हाउस की है। जहां एक महिला का शोषण उसके अपने बहनोई द्वारा ही किया गया और पति चुपचाप देखता रहा। मुरैना जिले के मुरार थाना क्षेत्र के गुलाबपुरी में रहने वाली 30 वर्षीय एक महिला ने थाने में शिकायत की। महिला ने शिकायत में बताया की कुछ दिनों पहले उसके पति ने नहाते और सोते वक्त उसके अश्लील फोटो अपने नंदोई विशंभर को भेजें। जिसके बाद नंदोई घर आया और खाना खाने के बाद महिला के कमरे में आ गया। जहां विशंभर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला का पति ही उसे यह सब करने के लिए कहने लगा। महिला ने तब भी बात नहीं मानी तो नंदोई विशंभर ने अपने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो दिखाते हुए कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह सारी फोटो वायरल कर देगा।

बदनामी के डर से चुप रही महिला
महिला अपनी फोटो देखकर और उसे वायरल होने की धमकी से डर गई। जिसके बाद आरोपी विशंभर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरानी की बात यह है कि वह अपने पति के सामने गिर गिर आती रही लेकिन उसका पति सामने खड़ा होकर दुष्कर्म होते हुए देखता रहा। बाद में नंदोई द्वारा उसे डरा धमकाकर पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित शिवा गेस्ट हाउस लाया गया। जहां उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया। अपने साथ बार-बार होती दुष्कर्म से परेशान होकर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति और नंदोई के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, पलक झपकतें ही कर देते थे पार