Morena News : सराफा दुकान में 4 महिलाओं ने दिनदहाड़े चोरी किए आभूषण

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की जौरा तहसील से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ बाजार से दिन दहाड़े चार महिलाओं ने सोने की बाली खरीदते समय दुकान में रखे कच्ची चांदी के आभूषणों के छह डिब्बे पार कर दिए। दुकानदार कुछ समझ पाता, तब तक महिलाएं वहां से लेकर फरार हो गईं। दुकानदार ने जौरा थाने में आवेदन दिया है। साथ ही महिलाओं ने पहले बगल की दुकान में हाथ साफ करने का प्रयास किया लेकिन वहां उनकी व्यवस्था नहीं बन सकी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला जौरा कस्बे में स्थित मेघा ज्वैलर्स की दुकान का है जहाँ सुबह 11 बजे चार महिलाएं एक बच्चे के साथ दुकान पर आई। जिस समय महिलाएं दुकान पर अंशुल गुप्ता दुकान पर बैठा था। महिलाओं ने अंशुल को 600 रुपए देकर सोने की बाली खरीदी। महिलाओं ने सोने की बाली दिखाने के बहाने ज्वेलर्स का ध्यान भटका दिया और इसी दौरान दुकान में रखे छह डिब्बे जिनमें चांदी की करधनी, बिछिया सहित अन्य आभूषण रखे थे, उनको पार कर दिया। जिस समय महिलाएं दुकान पर सोने की बाली खरीद रहीं थीं, तभी अंशुल के पिता मनोज गुप्ता वहां पहुंच गए थे।

महिलाओं ने उनको देखकर आनन फानन में बाली के पैसे दिए और वहां से खिसक गईं। जैसे ही महिलाएं वहां से निकलीं तभी मनोज गुप्ता की नजर उन डिब्बों पर पड़ी जिनमें चांदी के आभूषण रखे थे। तुरंत ही महिलाओं को बाजार में देखा गया लेकिन महिलाएं नहीं मिलीं। तभी पड़ोसी दुकानदार ने बताया कि चार महिलाएं एक बच्चे के साथ पहले मेरी दुकान पर भी आई थीं। जब उसकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो वही महिलाएं दिखाई दीं जो मेघा ज्वैलर्स से चांदी पार करके ले गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।
मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News