Morena News : बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -

Morena Crime News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ बाल सम्प्रेषण गृह से आठ बच्चे रविवार शाम को फरार हो गए। भागे किशोरों ने योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि यह बच्चे हत्या व बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों में पकड़े जाने के कारण सम्प्रेषण गृह में बंद थे। रविवार की शाम को सम्प्रेषण गृह में बंद 12 किशोरों में आठ किशोर फरार हो गए। कोतवाली थाना पुलिस को जैसे ही घटना की खबर मिली तो उसके बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंचे छानबीन शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

बता दें, कि बाल सम्प्रेषण गृह में बंद यह किशोर हत्या व बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों में बंद थे। सम्प्रषण गृह के प्रमुख ने बताया कि इन सभी बच्चों ने पहले ही इसकी प्लानिंग शुरू कर ली थी और पलंग या फिर किसी अन्य जगह से सरिया निकालकर इस वारदात को अंजाम दिया है। भागे हुए किशोर मुरैना, भिण्ड तथा श्योपुर जिलों के हैं। रविवार की शाम को इन किशोरों ने उनके कमरे के बाथरूम की दीवार को काटा और उसमें से फरार हो गए। देखने वाली बात यह है बाल सम्प्रषण गृह से बच्चे न भागने पाएं इसलिए सम्प्रषण गृह पर हर समय ताला लगा रहता है। इसके साथ ही वहां एसएएफ का एक सुरक्षा गार्ड भी मौजूद रहता है, उसके बावजूद यह किशोर भाग जाने में सफल हो गए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”