Morena News : भाजपा नेता ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद

Amit Sengar
Published on -

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बदमाशों के हौसले बहुत बुलंद है। शहर के बीचो-बीच गणेशपुरा में बदमाश एक घर में आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। गाड़ियों से उतरते ही उन्होंने अपने हाथ में लिए कट्टे एवं पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए। दहशत फैलाने के बाद बदमाश बाइकों पर सवार होकर भाग गए। घटना बीते बुधवार की रात की है। फायरिंग करने वाला भाजपा नेता बताया जा रहा है। फरियादी ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि, गणेशपुरा निवासी इकबाल कुरैशी ने कोतवाली थाने में आकर आवेदन दिया है कि बुधवार की रात को उनके घर के बाहर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार बदमाश पहुंचे। चारों बदमाश हथियारों से लैस थे। बदमाशों ने मोटरसाइकिल से उतरते ही उनके घर के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों के हाथों में पिस्टल व कट्टे थे। फायरिंग करने के साथ ही बदमाशों ने गालियां देकर धमकी दे रहे थे। बदमाशों में एक व्यक्ति भाजपा नेता बताया जा रहा है। फायरिंग की आवाज सुनकर वे दहशत में आ गए और डर की वजह से घर से बाहर नहीं निकले। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहल्ले के अन्य लोग भी बाहर नहीं निकले। उसके बाद चारों ने 5 राउंड फायरिंग की और मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”