मुरैना में महिला सुधार गृह से भागीं चार युवतियां, जाँच में जुटी पुलिस

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बड़ोखर शमसान के पास स्थित महिला स्वधार गृह से रविवार की सुबह 4 लड़कियां भाग गई। स्वधार गृह प्रबंधन को इस बात का पता सुबह होने पर लगा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सभी थानों में इसकी सूचना भेज दी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, महिला स्वधार गृह से भागी चार बालिकाओं में दो मुरैना की, एक भिंड की और एक बांग्लादेश की है। यह पिछले 2 से लेकर 8 महीने से इस महिला स्वधार गृह में रह रही थीं। रविवार की सुबह गिनती हुई तो चार बालिकाएं कम निकली। जिसके बाद देखा स्वधार गृह के पीछे दूसरी मंजिल पर लगे शटर को चौड़ाकर ये बालिकाएं भागी थी। बेहद खतरनाक स्थिति में दूसरी मंजिल से नीचे आई और भागी। सूचना मिलने के बाद स्वधार गृह की अधीक्षक कीर्ति परमार ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इनकी हर संभावित जगह पर तलाश शुरू कर दी है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”