Morena News : पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कारण अज्ञात

Two employees engaged in assembly duty died

Morena Suicide Case : मुरैना जिले के भटारी गांव में आज सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक नव दंपत्ति ने गृहकलेश से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घटना दिमनी थाना क्षेत्र की बतायी गयी है। घर के अंदर से मासूम बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजनों मौके पर पहुंचे, तो घटना के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा और शव को वाहन में रखकर पीएम हाउस के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दिमनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गंगापुर भटारी गांव में जशरथ जाटव अपने परिवार के साथ रहते है। उसका बेटा कल्लू जाटव मजदूरी का काम करता था। वह अपनी पति कांता जाटव तथा एक मासूम बच्चे के साथ घर मे अलग रहता था। बताते है कि, किसी बात को लेकर कल्लू और उसकी पत्नी के बीच आये दिन झगड़ा होता रहता था। तभी आज घर के अंदर से अचानक मासूम बच्चे के लगातार रोने की आवाज आने लगी तो इसे सुनकर परिजनों को शंका हुई तो उन्होंने घर के अंदर घुस कर देखा तो उनकी नजर कमरे के अंदर पड़ी उनके पैरों तले जमीन घिसक गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”