Morena News : माता-बहनों के पैर छूकर कुलदीप ने लिया आशीर्वाद, किया नारी शक्ति सम्मान

Morena News : मुरैना जिले के सुमावली विधानसभा क्षेत्र में 9 जुलाई से नारी शक्ति सम्मान योजना शुरू हो गया है यह अनूठा कार्यक्रम रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार पर वरिष्ठ समाजसेवी और कांग्रेस नेता कुलदीप सिंह सिकरवार इस विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत में हर चोखट पर पहुंचेंगे और परिवार में मौजूद हर मां बहन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उपहार स्वरूप साड़ी भेंट की।

नई सोच, नया आगाज,हर व्यक्ति, हर समाज

इस अभियान के तहत ओम अंबेडकर फाउंडेशन समाज सेवी संस्था के बैनर तले इस भव्य व ऐतिहासिक आयोजन का शुभारंभ सुमावली विधानसभा क्षेत्र की हड़बांसी ग्राम पंचायत से रविवार 9 जुलाई से सुबह 10 बजे होगा। पत्रकारों से चर्चा करते हुए ओम अंबेडकर फाउंडेशन के संयोजक कुलदीप सिकरवार ने कहा की नारी सर्वप्रथम पूजनीय है। हर वर्ग, हर समाज, महिला, पुरुष के सम्मान की सीख उन्हें अपने परिवार और बुजुर्गों से मिली है। इसी सेवा भावना के तहत यह आयोजन करने का मन में विचार आया और इसी के तहत यह अभियान शुरू कर रहे हैं। दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाओ के साथ यह अभियान हर गांव , हर घर में पहुंचने तक जारी रहेगा। 2 माह तक चलने वाले इस अभियान में उनका प्रयास है कि उन्हें हर ग्राम पंचायत की निवासी मां, बहन तक पहुंचने का सौभाग्य मिला है और उनके चरण छूकर कर नारी शक्ति ,मातृशक्ति का स्नेह ,प्रेम और दुलार मिलेगा यही उनका प्रसाद होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”