Morena News : बिजली कनेक्शन काटने गए विद्युत अमले पर ग्रामीणों ने किया हमला

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना से बड़ी खबर आ रही है, बिजली कनेक्शन काटने गए विद्युत कर्मचारियों व अधिकारियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है। खबर है कि मुरैना-विद्युत विभाग की टीम बिजली का बकाया बिल वसूलने के लिए नदोलपुरा गांव पहुंची थी। जब टीम गांव पहुंचकर अपनी कार्यवाही कर रही थी तभी विद्युत विभाग की टीम जिसमे बिजली कर्मचारी और अधिकारी थें, पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। सहायक यंत्री विक्रांत धुर्वे सहित अन्य स्टॉफ़ पर पथराव और डंडों से मारपीट की गयी है। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें – MPPEB : व्यवसायिक परीक्षा मंडल का नाम बदलने की तैयारी

सूत्रों के अनुसार कंपनी की गाड़ी में रखा एलुमिनियम का तार भी ग्रामीणों के द्वारा लूट लिया गया है। बिजली कंपनी की शिकायत पर अंबाह पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट ,पथराव सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि नादोलपुरा के बिजली उपभोक्ता नाथू सिंह पुत्र श्री चंद्र परमार के घर, सहायक यंत्री विक्रांत धुर्वे बिजली बिल का बकाया 3 लाख 37 हज़ार 448 रुपए वसूलने के लिए कर्मचारियों के साथ पहुंचे तो नाथू सिंह ने बकाया बिल जमा करने से मना कर दिया। ऐसे में धुर्वे सिंह ने टीम के लोगों को निर्देश दिए कि नाथू सिंह के घर का बिजली कनेक्शन काट दिए जाए और ट्रांसफार्मर को उतारकर गाड़ी में रख लिया जाए।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 18 फरवरी 2022 के Today’s Mandi Bhav

सहायक यंत्री के निर्देश पर जब लाइनमैन सहित आउटसोर्स कर्मचारियों ने कार्रवाई शुरू की तो नाथूराम ने अपने परिवार के लोगों को मौके पर बुलाकर सहायक यंत्री धुर्वे पर डंडे बरसाने लगे। इसके बाद हमलावर डंडे व पत्थर लेकर ट्रांसफार्मर के पास पहुंच गए। हमलावरों ने कनेक्शन काट रहे कर्मचारियों को नीचे से डंडे मारे, बचाव के लिए कर्मचारी श्याम सुंदर शर्मा ट्रान्सफर के ऊपर चढ़ गए तो आरोपियों ने उन पर भी पथराव कर दिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। पथराव की सूचना पुलिस को दे दी गई हैं। पुलिस ने बिजली कंपनी के टीम पर नाथू सिंह परमार, बबलू परमार और रोहित परमार के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा मारपीट व पथराव का मामला दर्ज किया है।