Morena News : सड़क बनाने की मांग काे लेकर ग्रामीणों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Morena News : मुरैना जिले के बिहार पुरा गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को सड़क बनवाने को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। वहीं ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपते हुए तहसीलदार से कहा कि अगर सड़क नहीं बनी तो पूरा गांव आत्मदाह करेगा। इसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की रहेगी।

यह है मामला

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के पोरसा जनपद पंचायत अतंर्गत बिहार पुरा गांव का है, जहां कई सालों से सड़क नहीं होने से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं प्रदेश में बारिश को दौर जारी है। ऐसे में ग्रामीणों की समस्या और भी बढ़ती जा रही है। इसी परेशानी को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित सभी जनप्रतिनिधियों से सड़क की मांग कर चुकें है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”