Morena News : नहीं आई एंबुलेंस तो अज्ञात शव को खाट पर रखकर युवकों ने पहुंचाया जिला अस्पताल

Morena News : मध्य प्रदेश में एक बार फिर बार संवेदनाएं तार-तार हो गई है। जहां स्वास्थ्य विभाग की एक बड़ी लापरवाही उजागर हुई। वहीं, मौत के बाद अज्ञात युवक के शव को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस तक नसीब नहीं हुई। ऐसे में थक हारकर चार युवकों ने अज्ञात व्यक्ति के शव को खाट पर लेटाकर जिला अस्पताल तक पहुंचाया। जहाँ डॉक्टर ने युवक को मृत घषित कर दिया। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक युवक के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

बता दें कि यह घटना मुरैना शहर के कोतवाली क्षेत्र के सिंगल बस्ती की है जहाँ समय से एंबुलेंस सेवा ना मिलने पर किसी की जान चली गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही नजर आ रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति रेलवे ट्रक पर पड़ा हुआ था। तभी हमारे द्वारा एंबुलेंस के लिए कॉल किया लेकिन समय से नहीं एंबुलेंस पहुंची तो व्यक्ति को खटिया पर लेटाकर निकले आगे जाकर ई-रिक्शा की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”