मुरैना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एटीएम काटकर पैसे चुराने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार

arrest

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहाँ पुलिस ने कटर मशीन से एटीएम काटकर 21.46 लाख लाख चुराने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 15 लाख रुपए व दो मोबाइल जब्त किए हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दे कि एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि सबलगढ़ कस्बे में 12-13 दिसंबर की दरम्यानी रात को कटर मशीन से एटीएम काटकर 21.46 लाख रुपये चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था तभी टीम का गठन कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई पुलिस ने इन आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया गया। पुलिस ने 800 किमी तक रास्ते में पड़ने वाले टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिनसे बदमाशों तक पहुंचने के लिए काफी इनपुट मिले। इसके उपरांत राजस्थान- हरियाणा (मेवात) गैंग के सदस्यों द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने संबंधी तथ्य प्राप्त हुए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”