नूराबाद पुलिस ने जब्त की 7 लाख रुपये की की लाल चंदन की लकड़ियां, तस्कर गिरफ्तार

morena police

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की नूराबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है जहाँ पुलिस ने लाल चन्दन की कार्रवाई करते हुए कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है पुलिस ने 7 लाख रुपये की लकड़ी को जप्त कर वन विभाग को सुपुर्द किया गया है। साथ ही पुलिस ने मामल दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला

बता दें कि नूराबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक टाटा कंपनी के कंटेनर में चन्दन की लकड़ी ग्वालियर की तरफ से आ रही है जिसका नंबर एचआर 55 वी 1847 है मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस नूराबाद एवं साइबर सेल टीम मुरैना द्वारा चेकिंग लगाई गई। चेकिंग के दौरान ग्वालियर की तरफ से आ रहे एक टाटा कंपनी के कंटेनर क्रमांक एचआर 55 वी 1847 को रोका गया और फिर ट्रक चालक से उसका नाम पूछा गया तब उसने अपना नाम राहुल यादव पुत्र रामेश्वर यादव उम्र 28 वर्ष निवासी डुमलिया घाट थाना मोहम्मदपुर पोस्ट सिधवलिया जिला गोपालगंज बिहार का होना बताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”