मुरैना में रेत डंपिंग के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 150 ट्रॉली से अधिक रेत जब्त

morena news

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में रेत के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है इसी क्रम में नूराबाद पुलिस ने अवैध तरीके से रेत डंप कर रही रेलवे लाइन निर्माण करने वाली कंपनी के खिलाफ छापामार कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से 150 ट्राली से अधिक रेत जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, एक ट्रैक्टर ट्रॉली चंबल नदी का रेत लेकर जा रहा था। तभी नूराबाद थाना पुलिस ने उसका पीछा करते हुए GRS प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में अंदर ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा। जब कंपनी के अंदर जाकर चेकिंग की गई तो करीब 150 से अधिक ट्रॉली रेत डंप कर रखा गया था। पुलिस ने बताया कि यह कंपनी रेलवे लाइन निर्माण कार्य करती है। जिसमें चंबल का रेत का प्रयोग किया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”