मप्र विधानसभा : मानसून सत्र स्थगित होने के बाद कांग्रेस का हमला, कही ये बड़ी बात

madhya pradesh budget 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session Of MP Legislative Assembly) भी हंगामे की भेंट चढ़ गया और विपक्ष के हंगामे के बीच 9 अगस्त से 12 अगस्त तक प्रस्तावित मानसून सत्र मात्र डेढ़ दिन में सिमट गया। विधानसभा अध्यक्ष ने सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। मानसून सत्र समय से पहले स्थगित किये जाने पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है।

मप्र विधानसभा का मानसून सत्र (Monsoon Session Of MP Legislative Assembly) हंगामे की भेंट चढ़ गया। विधानसभा को अनिश्चितकालीन के लिए स्थगित कर दिया गया है। सोमवार 9 अगस्त से शुरु हुआ विधानसभा का मानसून सत्र 12 अगस्त तक चलना था, लेकिन विपक्ष के हंगामे के चलते 4 दिन का सत्र डेढ़ दिन भी ना चल सका और खत्म हो गया। हालांकि हंगामे के बीच आज प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) की तरफ से वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा (Finance Minister Jagdish Deora)  वर्ष 2021-22 के लिए पहला अनुपूरक बजट पेश किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....