MP News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वागत के लिए शासन तैयार, मिनिस्ट्री इन वेटिंग की लिस्ट जाने यहाँ 

राष्ट्रपति के स्वागत के लिए मिनिस्ट्री इन वेटिंग की लिस्ट भी तैयार हो चुकी, प्रदेश सरकार राष्ट्रपति की सुरक्षा, स्वागत और बिदाई की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता।

approval-of-the-President-on-10-percent-Reservation-Bill--such-benefits-will-be-given-to-the-upper-caste

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP News:- मध्यप्रदेश में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के आने में अधिक समय बाकी नहीं है, जिसके लिए शासन भी तैयारियां कर रहा है। राष्ट्रपति के स्वागत के लिए मिनिस्ट्री इन वेटिंग की लिस्ट भी तैयार हो चुकी, प्रदेश सरकार राष्ट्रपति की सुरक्षा, स्वागत और बिदाई की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। बता दें की 27 मई से 29 मई तक राष्ट्रपति प्रदेश में ही रहेंगे और इन दो दिनों में भोपाल, उज्जैन और इंदौर का दौरा भी करेंगे, जिसके लिए मिनिस्ट्री इन वेटिंग की लिस्ट कुछ इस प्रकार है। 27 मई को एयरपोर्ट पर राष्ट्रपति के स्वागत के लिए नगरीय निकाय एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह रहेंगे और चिकित्सक मंत्री विश्वास सारंग रहेंगे।

यह भी पढ़े… माथे पर हल्दी का तिलक लगाने के होते हैं अनेक फायदे, मिलती है सफलता, जाने मायने और फायदे 

दूसरे दिन 28 मई को कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल में आयुष और जलसंसाधन मंत्री राम किशोर नानूरम कावरे रहेंगे। तो इसी दिन मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में राष्ट्रपति के साथ स्वास्थ एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी के नाम को दिया गया है।

यह भी पढ़े… 9 जून से पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट अनिवार्य, नहीं तो लगेगा जुर्माना

29 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द उज्जैन के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह पुलिस लाइन हेलिपेड के बाद महाकालेश्वर मंदिर, कालिदास संस्कृतिक अकाडेमी, सर्किट हाउस जाएंगे। इसक बाद इंदौर की ओर प्रस्थान करेंगे। नीचे अलग-अलग जगहों पर मिनिस्ट्री इन वेटिंग का नाम देखें:-

  • पुलिस लाइन हेलिपेड – उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव
  • महाकालेश्वर- मंत्री उषा ठाकुर
  • कालिदास संस्कृतिक अकाडेमी और सर्किट हाउस – मंत्री श्री रामकिशोर नानूराम कावरे
  • इंदौर- मंत्री श्री तुलसी राम सिलावट