MP News : शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, आईएएस के साथ मारपीट, तहसीलदार को बनाया बंधक

MP News : धार जिले (Dhar) के कुक्षी (Kukshi) में अवैध शराब को पकड़ने गए आईएएस एसडीएम नवजीवन पवार के साथ शराब माफियाओं ने मारपीट की और नायब तहसीलदार राजेश भिङे को बांधकर ले गए।

mp news

धार, मोहम्मद अंसार। धार जिले (Dhar) के कुक्षी (Kukshi) में अवैध शराब को पकड़ने गए आईएएस एसडीएम नवजीवन पवार के साथ शराब माफियाओं ने मारपीट की और नायब तहसीलदार राजेश भिङे को बांधकर ले गए। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद नायब तहसीलदार को छुड़ाया गया। बताया जा रहा है कि इन शराब माफियाओं को प्रदेश की एक पूर्व मंत्री का संरक्षण प्राप्त है।

मध्यप्रदेश (MP News) में धार जिला शराब माफियाओं के लिए स्वर्ग से कम नहीं है। यहां से शराब की सप्लाई गुजरात होती है और हर बार सरकार के दावों के बावजूद तस्करी का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। शराब माफियाओं के हौसले कितने बुलंद है ,इसका उदाहरण मंगलवार की सुबह दिखा जब अवैध शराब की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आईएएस एसडीएम नवजीवन पवार और नायब तहसीलदार राजेश भिङे की टीम पर शराब माफियाओं ने हमला बोल दिया।

Must Read : Indore : अल सुबह इंडस्ट्री हाउस पर बने शोरूम पर चले निगम के हथोड़े, देखें वीडियो

mp newsmp news

दरअसल मुखबिर के माध्यम से एसडीएम को सूचना मिली थी कि ग्राम डोलिया और ग्राम आली से आता हुआ एक ट्रक अवैध शराब लेकर अलीराजपुर जा रहा है। इस सूचना पर एसडीएम जब टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रक को रोका तो ट्रक के पीछे आ रही स्कार्पियो में बैठे 6-7 लोगों ने एसडीएम और नायब तहसीलदार की गाड़ी पर हमला बोल दिया। एसडीएम के साथ मारपीट की और नायब तहसीलदार को अपने साथ बिठाकर गाड़ी में ले गए।

mp news

इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और अवैध शराब से भरे ट्रक MP69H0112 को अपने कब्जे में ले लिया और दो आरोपियों को पकड़ लिया। थोड़ी देर बाद नायब तहसीलदार को भी आरोपियों से छुड़वा लिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली है। बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं को प्रदेश सरकार में मंत्री रही एक भाजपा नेत्री का संरक्षण प्राप्त है और उन्हीं के संरक्षण में अवैध शराब कारोबार का यह कारोबार फल-फूल रहा है।

यहां देखें वीडियो –