मांधाता की जनता से बोले नंद कुमार, खलियानों में खड़ी मोटरसाइकल और महंगी कारों का श्रेय भाजपा सरकार को

नंदू भैय्या बोले, यह उपचुनाव शिवराज को सीएम बनाए रखने का है

खंडवा, सुशील विधानी। मांधाता के उपचुनाव में नंदकुमारसिंह चौहान (nand kumar singh couhan) स्टार प्रचारक की भूमिका में हैं। सनावद से सटे गांवों में वे नुक्कड़ सभाएं ले रहे हैं। शिवराज सरकार (shivraj government) की उपलब्धियों के साथ नहरों का जाल, सडक़ों को गांव से जोडऩे की बात समझा रहे हैं। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौहान लोगों को सरल शब्दों में समझा रहे हैं कि कांग्रेस (congress) के शासन में गांव में साईकिल गिनती की थी। भाजपा के 15 सालों के शासनकाल में आज खलियानों में मोटरसाइकल और महंगी कारें खड़ी नजर आ रही हैं। इसका सारा श्रेय शिवराज सिंह को जाता है।

खलिहानों में खड़ी महंगी कारें
मांधाता में बिछाए गए नहरों के जाल के कारण आज हर किसान मजदूर और सामान्य ग्रामीण तरक्की की नई इबारत लिख रहा है। कभी कांग्रेस के शासन में घुटने-घुटने कीचड़ होता था। बिजली के पते नहीं थे। आज वहीं भाजपा के शासन में हर गांव तक पक्की सडक़ों का जाल बिछ गया है। बिजली सुचारू रूप से प्राप्त हो रही है। ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बनाए रखने का यह उप चुनाव है।

यहाँ किया भाजपा ने जनसंपर्क
माधाता के भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के लिए गौल, सुलगांव सेक्टर के ग्राम नेतनगाँव, नरलाय, बखरगांव, करोली, टोकी, गूँजली, खेड़ी बुजुर्ग, बिलाया, लोधी, मथेला, सुलगांव, ग्रामों के जनसम्पर्क किया। भाजपा नेता लक्ष्मीनारायण गूँजली, विजय लोकेन्द्रसिंह तोमर, श्यामसिंह मौर्य, इंदरसिंह सिसोदिया, चेतराम नायक, अवतारसिंह खनूजा, दिग्विजयसिंह तोमर, कृष्णकांत पटेल, रविन्द्र शिवहरे, संजय सिंह, मानसिंह दादा, निसार मलिक सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here