पिकअप में 6 क्विंटल अवैध डोडा चूरा बरामद, डीकेन पुलिस की सफलता, एक तस्कर गिरफ्तार

Neemuch News : नीमच एसपी अमित तोलानी के निर्देशों पर डिकेन चौकी पुलिस ने पिकअप वाहन से अवैध डोडाचूरा बरामद करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वही सरवानिया चौकी क्षेत्र के आमली भाट का भीमा भट्ट तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। डिकेन पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। जिसके बाद कई और नामों के खुलासे की उम्मीद है।

मुखबिर से मिली सूचना 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात डीकेन पुलिस को मुखबीर से अवैध डोडाचूरा के परिवहन करने के संबंध में सूचना प्राप्त होने पर उक्त सूचना पर पुलिस चौकी डीकेन थाना रतनगढ की टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए नीमच-सिंगोली रोड़ कन्जार्डा तिराहे पर पहुचकर नाकाबन्दी की। नाकाबन्दी के दौरान मोरवन तरफ से मुखबीर द्वारा बताये हुलिये का एक सफेद रंग की महिन्द्रा कम्पनी की बोलेरो पीकअप वाहन पर काला त्रिपाल ढका हुआ आती दिखाई। जिसमें दो व्यक्ति बैठे हुए दिखे। पिकअप वाहन को रोकने का प्रयास करते पिकअप चालक ने वाहन को रोकते पिकअप वाहन के चालक वाली सीट के पास वाली सीट पर बैठा एक व्यक्ति पिकअप की फाटक खोलकर खेतों तरफ भागा, जिसका पीछा फोर्स द्वारा किया गया।

लेकिन उक्त व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया तथा पिकअप वाहन के चालक को घेराबंदी कर पकड़ा तथा पिकअप वाहन चालक से नाम पता पूछते उक्त व्यक्ति ने अपना नाम करण पिता मुरली जाति रावल भुईया (25) निवासी गंगा जी का खेड़ा पुलिस थाना चन्देरिया जिला चित्तौड़गढ़ (राजस्थान) का होना बताया। वाहन चालक से पिकअप वाहन से भागे व्यक्ति का नाम पता पूछते पिकअप वाहन से भागे व्यक्ति का नाम भीमा भट्ट निवासी ग्राम आमली भाट थाना जावद जिला नीमच (म.प्र.) का होना बताया गया। पिकअप वाहन की तलाशी लेते पिकअप में पीछे बाडी में 35 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में कुल 630 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम का डोडा चूरा छिलका भरा हुआ मिला, जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया, वही मौके की सम्पूर्ण कार्यवाही कर आरोपी गणों के विरुद्ध थाना रतनगढ़ पर अपराध धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है,  आरोपी से जप्तशुदा अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा लाने ले जाने के स्रोतों के संबंध में पूछताछ की जा रही है तथा प्रकरण में मौके से फरार आरोपी भीमा भट्ट निवासी ग्राम आमली भाट थाना जावद जिला नीमच (म.प्र.) की तलाश एंव जब्तशुदा वाहन के वाहन स्वामी के पतारसी के प्रयास कर विवेचना की जा रही है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News