नीमच पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 840 किलोग्राम डोडाचूरा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ रतनगढ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए 840 किलोग्राम डोडाचूरा सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों आरोपी राजस्थान के बताए जा रहे है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रतनगढ थाना प्रभारी बी.एस. गोरे को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक एम्बुलेंस गाड़ी में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा परिवहन किया जा रहा है। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घाट के नीचे नीम का खेड़ा मोडीया महादेव के कच्चे रास्ते पर नाकाबन्दी की गई। नाकाबन्दी के दौरान एम्बुलेंस वाहन नम्बर RJ 22 PA 6019 को घेराबन्दी कर रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें 40 काले रंग के प्लास्टिक के कट्टों में कुल 840 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा छिलका भरा हुआ मिला। जिसकी कीमत 13 लाख रुपये व एम्बुलेंस वाहन की कीमत 7 लाख रूपए है। कुल कीमत 20 लाख रूपए बताई जा रही है।

neemuch

पुलिस ने वाहन से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया है। पकडे गए आरोपियों से पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News