Neemuch News: जावद में बंदर हुए खूंखार, करीब एक दर्जन लोगों को बनाया निशाना

Sanjucta Pandit
Published on -

Neemuch News : नीमच जिले के जावद में पिछले कुछ दिनों से बंदरों ने नगर में भारी आतंक मचा रखा है। अब तक बंदर करीब दर्जन भर से भी अधिक लोगों को घायल कर चुका है, जिसमें छोटे बच्चे भी शामिल हैं। जिससे लोगो के बीच हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई छत पर जाने से कतरा रहा है। खास कर जब महिलाएं छत पर कपड़े सुखाने जाती है तो उनको भारी डर बना रहता है।

1 बंदर का रेस्क्यू

वहीं, विक्षित बंदर की जानकारी मिलते ही वन विभाग का दस्ता अलर्ट हो गया। जिसके बाद देर रात ही जावद पहुंच गए और बंदरों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी गई। आज सुबह रतलाम उज्जैन की स्पेशल टीम ने बंदरों की सर्चिंग की। जिनमें से एक बंदर विकलांग, तो दूसरे कटी पूंछ का बताया जा रहा है। फिलहाल, टिम द्वारा कटी पूंछ वाले बंदर को बेहोशी के इंजेक्शन से बेहोश करते हुए रेस्क्यू कर लिया गया है जबकि विकलांग बंदर की अभी भी तलाश की जा रही है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।