कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के बिगड़े बोल, वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या कहा

Neemuch News : प्रदेश में इन दिनों नेताओं के द्वारा दुर्व्यवहार के मामले आये दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जावद क्षेत्र के विधायक और मप्र सरकार के सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा का वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किसान पहुंचे थे मंत्री के पास गुहार लेकर

दरअसल, बीते दिनों गांव सुवाखेड़ा और खेड़ा राठौर के किसानों की भूमि पर खनिज मंत्रालय द्वारा लाइम स्टोन की खदान का पट्टा 50 साल के लिए राजास्थान के चंदेरिया की फर्म को स्वीकृत कर दिया गया। खास बात यह है कि कुल 221.043 हेक्टेयर भूमि पर यह खदान स्वीकृत की गई है, जिसमे केवल 26.362 हेक्टेयर भूमि शासकीय है जबकि 194.681 हेक्टेयर जमीन किसानों की निजी है। किसानों को उनकी भूमि पर खदान स्वीकृत होने की जानकारी तब मिली जब दावे आपत्ति के लिए प्रशासन ने जनसुनवाई रखी। किसान आक्रोशित हो गए और तीखा विरोध किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”