Neemuch News : दिनदहाड़े भरभडिया में दंपती से हुई लुट

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर अज्ञात बदमाशों की तलाश प्रारंभ की है।

वकील

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच (neemuch) सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भरभड़िया फंटे पर रविवार दोपहर अज्ञात बदमाशों ने कार में सवार बंजारा समाज के युवक के साथ चाकू की नोक पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है, यहां बदमाशों ने कार में सवार युवक पर चाकू से हमला भी किया साथ ही गले और हाथ में पहने सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़े…राजगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से 7 साल के बच्चे की मौत, भाई और बहन गम्भीर

घटना में जहां युवक गंभीर घायल हो गए, वही कार को भी नुकसान पहुंचा है घटना के बाद पीड़ित युवक सिटी थाने पहुंचा जहां उसके साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर अज्ञात बदमाशों की तलाश प्रारंभ की है।

यह भी पढ़े…निकाय चुनाव विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल, यह तय करेगा विधायकों का रिपोर्ट कार्ड : कमलनाथ

घटना के संदर्भ में पीड़ित वकील बंजारा ने बताया कि वह किसी काम से अपनी कार क्रमांक आरजे 06 सीडी 9594 से रायसिंह पूरा आया था और वापस अपने गाँव जिला चित्तोड़ जा रहा था तभी अन्य कार में कुछ बदमाश आए और पीछे से उन्होंने कार के कांच पर बोतलें फेंकी इस पर मैंने जैसे ही कार रोकी तो दूसरी कार में से बदमाश नीचे उतरे और चाकू से कान में हमला कर दिया और कान गले एवं हाथ मैं सोने चांदी के जेवर लूट लिया इतने में मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई तो सभी बदमाश मोके से भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़े…Agnipath: प्रदर्शनकारी युवक ने रोते हुए कह दी इतनी बड़ी बात कि अधिकारी ने लगा लिया गले

वकील बंजारा ने बताया कि बदमाशो ने 21 तोले गले की कंठी 6.30 तोले की चेन 4.30 तोले का ब्रेसलेट ओर सोने के जेवरात ले गए है। वकील बंजारा ने सिटी थाने पर बदमाशों की नामजद शिकायत दर्ज कराई है।