Neemuch News: नीमच में CBN और पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लंबे समय से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

नीमच CBN और पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शहर के एलआईसी रोड पर स्थित गोलू मोटवानी के फ्लैट पर सीबीएन के साथ मिलकर संयुक्त रूप से दबिश दी। दरअसल, सीबीएन की टीम को मुखबिर से पुख्ता सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद सीबीएन ने फ्लैट पर दस्तक दी और मोटवानी को पकड़ा। सीबीएन मोटवानी को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है।

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शहर के एलआईसी रोड पर स्थित गोलू मोटवानी के फ्लैट पर CBN (Central Bureau of Narcotics) के साथ मिलकर संयुक्त रूप से दबिश दी। दरअसल, सीबीएन की टीम को मुखबिर से पुख्ता सूचना प्राप्त हुई थी। इसके बाद सीबीएन ने फ्लैट पर दस्तक दी और मोटवानी को पकड़ा। सीबीएन मोटवानी को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है।

पुछताछ जारी

कुख्यात तस्कर जयकुमार सबनानी मामले में पुलिस और सीबीएन की टीम को गोलू मोटवानी की तलाश थी। गोलू विगत कई समय से फरार चल रहा था। जैसे ही मुखबिर ने सूचना दी तो सीबीएन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और गोलू को पकड़ा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गोलू अलावा सीबीएन की टीम ने सौरभ कोचेट्टा को भी गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Neemuch News: नीमच में CBN और पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लंबे समय से फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

नीमच से कमलेश सारड़ा की रिपोर्ट