पुलिस ने तस्करों पर की बड़ी कार्रवाई, 33 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा जब्त, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट मामला दर्ज कर लिया गया।

नीमच, कमलेश सारडा। मध्यप्रदेश में अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही हैं। इसी बीच नीमच (Neemuch) जिले की सिंगोली पुलिस ने 33 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा (illegal doda sawdust) की तस्करी करते तीन युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि नीमच पुलिस मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ लगातार कार्यवही कर रही है।

यह भी पढ़े…Samsung Galaxy S23+ जल्द होगा भारत में लॉन्च, BIS पर हुआ स्पॉट, यहाँ जानें फीचर्स

बता दें कि थाना प्रभारी सिंगोली निरीक्षक आरसी दांगी ने बताया कि दरमियानी रात (31 अक्टूबर) मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ अफीम का डोडा चूरा बस से लेकर आ रहा है जो वह कदवासा चैराहा पर दो लोगो को देने वाला है पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर घेराबंदी की जहाँ दो लोगों को पाया गया और तीसरे का इंतज़ार किया जैसे ही तीसरा व्यक्ति बस से उतरा पुलिस ने मौके पर ही तीनों को पकड़ लिया गया और इनके पास से 33 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा व तीन स्मार्टफोन जब्त किये। साथ ही पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट मामला दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़े…मध्यप्रदेश : आरपीएफ की सतर्कता से रेलयात्रियों की बची जान, वायरल वीडियो देखकर हर कोई हैरान

गौरतलब है कि पुलिस ने तीनो आरोपियों से पूछताछ कर रही है वहीं आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया जा रहा है। प्रकरण मे विवेचना जारी है।

आरोपियों के नाम इस प्रकार है
01. दिलखुश पिता नन्दलाल भील उम्र 23 साल निवासी ग्राम देवीपुरा आबाद, थाना सिंगोली, जिला-नीमच (म0प्र0)
02. अरमान सिंह पिता गोरासिंह मजबी सिख उम्र 22 साल निवासी रामपुरा, नारायणपुरा, चैकी वजीपुर, थाना बाववाला जिला फाजिलका, पंजाब
03. भरतराम पिता रूलदुराम भाट उम्र 20 साल नि. ग्राम नुकेरा थाना सांगरिया, जिला हनुमानगढ (राज.)