पेशाबकांड: सरकारी स्कूल की शिक्षिका की पानी की बोतल में मिलाया पेशाब, शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज किए जब्त, जांच के लिए बोतल जब्त

Avatar
Published on -

NEEMUCH  NEWS : नीमच के जिला मुख्यालय से महज 12 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम मोड़ी के सरकारी स्कूल में पानी की बोतल में पेशाब मिलाने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को जब्त कर लिया है। इधर पानी की बोतल को भी सील कर जांच के लिए भेजा जा रहा है।

फिर पेशाब कांड 
बीते कुछ समय से प्रदेश में पेशाब कांड सरकार की टेंशन बढ़ा रहा है। कहीं किसी कमजोर पर पेशाब किया जा रहा है तो कहीं स्कूल में पानी की बोतल में पेशाब मिलाने की बात सामने आई है। ऐसा ही एक मामला जिले की सरवानिया महाराज पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोड़ी का सामने आया है। जहां पदस्थ महिला शिक्षिका ने शिकायत की है कि उनकी पानी की बोतल में किसी ने पेशाब मिला दिया है। मामला गंभीर होने पर पुलिस ने पानी की बोतल को सील कर जांच के लिए भेज दिया है। इधर स्कूल पहुंच मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी जांचा है।

डीईओ पहुंचे शाला, किया निरीक्षण, जांच में जुटी पुलिस 
जिला शिक्षा अधिकारी सीके शर्मा मोड़ी के हाई स्कूल शाला पहुंचे थे और शाला का जायजा लेने के साथ ही उन्होंने स्कूल में पदस्थ शिक्षकों से पूछताछ की थी, जिसमें एक संदिग्ध का नाम भी उनके सामने आया है, पर शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है, पर वे पुलिस का जांच के इंतजार में हैं, उसके बाद ही विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।स्कूल में हुई इस घटना के  फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है, फिलहाल पुलिस ने डीवीआर जब्त कर लिया है, पुलिस का कहना हैं कि पानी की जांच होगी। इस मामले में सरवानिया महाराज चौकी प्रभारी राजेंद्रसिंह का कहना हैं कि शिकायत मिली है। पानी को जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि शिकायत में महिला शिक्षिका ने यह नहीं बताया कि पानी में पेशाब किसने मिलाया। शिकायत की जाँच जारी हैं।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News