निवाड़ी में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई क्रेटा कार, मौके पर ही हुई तीन की मौत, एक घायल

निवाड़ी, आशीष दुबे | मध्य प्रदेश के निवाड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक क्रेटा कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें मौके पर ही तीन लोगों का मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की गंभीर रुप से घायल है। जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रात को 10 बजे के करीब हुआ था और इतना भीषण था कि सुबह 4 बजे तक शवों को कार से निकालने के लिए पृथ्वीपुर पुलिस जद्दोजहद करती रही।

यह भी पढ़ें – Teacher Recruitment: केन्द्रीय विद्यालयों में निकली 4014 पदों पर भर्ती, 16 नवंबर से पहले करें आवेदन, जानें डिटेल्स 


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।