इंदौर में बढ़ रही चोरों की दशहत, ओमेक्स सिटी के रहवासी परेशान, रातभर पहरा देने को मजबूर

इंदौर (Indore) के ओमेक्स सिटी की वाइब्रेंट ग्रीन से एक बड़ी खबर सामने आई है। ओमेक्स सिटी में चोरो की कतरतूरों से रहवासी काफी ज्यादा परेशान हो गए है। पिछले सप्ताह तीन घरों में चोरों ने चोरी की है। कुछ घरों में रहवासियों ने कैमरा लगा रखे है जिसमें देखा चोर मुंह चिढ़ा कर चले गए।

indore, इंदौर

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में लगातार चोरों की दहशत बढ़ती ही जा रही है। आए दिन किसी न किसी ने घर में चोर चोरी करने के लिए ताला तोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं चैन चोर के साथ जेब कतरों का भी खतरा बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में ओमेक्स सिटी की वाइब्रेंट ग्रीन से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ओमेक्स सिटी की वाइब्रेंट ग्रीन में चोरो की कतरतूरों से रहवासी काफी ज्यादा परेशान हो गए है।

दरअसल, पिछले सप्ताह तीन घरों में चोरों ने चोरी की है। कुछ घरों में रहवासियों ने कैमरा लगा रखे है जिसमें देखा चोर मुंह चिढ़ा कर चले गए। जब से चोरियां होना शुरू हुई है तब से लोगों ने रात में पहरा देना शुरू कर दिया। ऐसे में दो दिन पहले ही लोगों ने चोरों को देखा और उनका पीछा भी किया। ऐसे में चोर खेत में ही अपनी गाड़ियां छोड़ कर भाग गए। ये बाइक भी कही और से चोरी की हुई थी।

Must Read : सभी वृद्ध हमारे माता-पिता समान, इनका ध्यान रखना हमारा काम: कलेक्टर

जानकारी के मुताबिक, दिवाली के दिन शैलेंद्र भाटी के घर चोर चोरी करने के लिए गए थे। क्योंकि इनका परिवार यहां नहीं था। ऐसे के करीब सुबह पांच बजे घर का गेट लोगों को खुला दिखा तो वह रहने वाले अरविंद दुबे ने अंदर जाकर देखा। अरविंद दुबे मांगलिया थाने के पुलिस जवान है। ऐसे में उन्होंने देखा की चोर चोरी कर रहे हैं। तभी चोर उन्हें देख कर भाग गए। उन्होंने चोरों का भी पीछा किया।

वहीं लोगों ने भी पीछा किया। चोरो के पास अपनी बाइक, सोने के जेवर, लैपटॉप, नगदी खेत में ही लोगों को देख कर ये सब छोड़कर भाग गए। इस घटना के बाद पुलिस को सुचना दी। लेकिन अभी तक भी पुलिस को चोरों का पता नहीं चल पाया। लेकिन ये खबर सामने आई है कि करों ने 15 से ज्यादा चोरियां अब तक कर ली है। लेकिन इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लग पाई। न ही पुलिस इनका पता लगा पाई। पुलिस को कई बार फुटेज भी दिए जा चुके हैं।