पन्ना के पवई न्यायालय का फैसला, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को भेजा गया जेल, PM मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान

Panna News : मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों माहौल गरमाया हुआ है। इसी कड़ी में पन्ना के पवई न्यायालय में भारी गहमागहमी के बीच आज पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को जेल भेज दिया गया है। जेल जाने के पहले राजा पटेरिया ने कहा कि, यह विचारधारा की लड़ाई है। इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी भी की।

वीडियो वायरल

दरअसल, राजा पटेरिया का प्रधानमंत्री की हत्या के लिए तत्पर रहने का वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गर्म है। इस विवादित बयान के बाद प्रशासन ने इन पर मुकदमा दर्ज किया, जिसमें आज गिरफ्तारी के बाद राजा पटेरिया को न्यायालय में पेश किया गया। जहां जेएमएफसी पवई के न्यायालय ने जमानत खारिज करते हुए राजा पटेरिया को 26 दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया है। राजा पटेरिया को तत्काल प्रशासन जेल ले गया। वहीं, समर्थकों ने राजा पटेरिया के नारे लगाए और जमकर नारेबाजी भी की।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।