पन्ना में तेज रफ्तार बाइक सवार ने पैदल जा रहे युवक को मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

Accident

Panna News : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर पैदल जा रहे युवक को बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में अफरा- तफरी मच गई। आनन- फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजवाया लेकिन डॉक्टरों की कमी और उचित इलाज ना मिलने पर युवक की मौत हो गई।

भरवारा टेक का मामला

दरअसल, मामला रैपुरा थाना क्षेत्र के पन्ना रोड भरवारा टेक के पास का है। जब मृतक इरशाद शाह पैदल अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और युवक को टक्कर मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों की कमी के कारण बच्चे ने अपना दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। साथ ही, उनमें इस बात का आक्रोश भी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।