पन्ना- खेलते-खेलते कुएं में गिरे मासूम भाई-बहन, दोनों की डूबने से मौत

indore news

Panna- Brother And Sister Drowned In The Well : मध्यप्रदेश के पन्ना में एक दुखद हादसे में सगे भाई बहन की जान चली गई, यह दोनों मासूम भाई-बहन खेलते-खेलते बिना मुंडेर के कुएं के पास पहुंचे और उसमें गिर गए। दोनों बच्चों को गिरते किसी ने नहीं देखा, लेकिन जब देर तक बच्चे नजर नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई, बच्चे न मिलने पर लोगों ने जब आशंका के तौर पर कुएं में झाँका तो दोनों बच्चों के शव पानी में तैर रहे थे। दोनों की डूबने से मौत हो गई थी। हादसे की खबर ने परिजनों को बेसुध कर दिया।

पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कृष्णगढ़ की घटना 

घटना पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कृष्णगढ़ की है। बताया जा रहा है कि कृष्णगढ़ के गांधी चौक मोहल्ला में रहने वाले रमाकांत सोनी के दो बच्चे थे। चार साल का बेटा दिव्यराज उर्फ प्रिंस और ढाई साल की बेटी राधिका। दोनों ही रविवार शाम को घर के पास खेल रहे थे। जब काफी देर तक बच्चे नहीं दिखे तो उनकी तलाश की गई। दोनों के शव कुएं में मिले, हंसी-खुशी रह रहे इस परिवार में पत्नी ने दोनों बच्चों के बाद परिवार नियोजन का आपरेशन करवा लिया था।

भाई के बाद बहन का भी शव कुएं में ही मिला 

दुखद हादसे ने पूरे क्षेत्र के लोगों को गमगीन कर दिया, बच्चों की तलाश के दौरान डरते डरते लोगों ने जब कुएं में झाँका तो अन्नी चौकीदार के बिना मुंडेर के कुएं बेटा प्रिंस दिखा। प्रिंस को कुएं में देखते ही लोगों में उसे जल्द से जल्द निकालने होड लग गई, उसे कुएं से बाहर निकालने लोग कुएं में उतरे।  वही कुएं में ही तलाश करने पर राधिका भी मिल गई। दोनों को कुएं से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पवई ले गए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। कुआं रमाकांत के घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर ही बना है। पवई पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। मासूम बच्चों का पिता मजदूरी करता है, घटना की खबर मिलते ही पति पत्नी दोनों बेहोश हो गए। वही पड़ोसियों में मातम छा गया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News