Panna News : व्यापारी ने पहले पत्नी को मारी गोली, फिर कर लिया सुसाइड

Panna Crime News : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही पन्ना शहर में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही, दोनों शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर करीब 3 बजे पन्ना नगर के किशोरगंज मोहल्ला निवासी संजय सेठ जो कि पन्ना शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी थे। उन्होंने अज्ञात कारण के चलते अपनी पत्नी मीनू सेठ को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। अभी कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”