Panna News : 1 क्विंटल 500 ग्राम गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस आरोपियों से गांजा के संबध मे पूछताछ किए जाने पर बताया गया कि उक्त गांजा उड़ीसा से 2 अन्य व्यक्तियों के साथ सस्ते दामों में पन्ना जिले में सप्लाई के लिए लाया गया था।

Amit Sengar
Published on -
ganja

Panna News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, पन्ना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ शाहनगर थाना पुलिस ने 1 क्विंटल 500 ग्राम गांजा जब्त किया है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 21 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है। मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल हैं।

क्या है पूरा मामला

शाहनगर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुपना गांव के एक घर में उड़ीसा से गांजा लेकर छुपाया गया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमार कार्रवाई की। जहां पुलिस टीम ने मौके पहुंचकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और घर की तलाशी लेने पर मौके से 3 प्लास्टिक की बोरियों में कुल गांजा 107 किलो 500 ग्राम जब्त किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत करीबन 21 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है। आरोपियों से गांजा के संबध मे पूछताछ किए जाने पर बताया गया कि उक्त गांजा उड़ीसा से 2 अन्य व्यक्तियों के साथ सस्ते दामों में पन्ना जिले में सप्लाई के लिए लाया गया था।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी निरजेश पिता क्रमताल बहेलिया, किरकन बहेलिया पिता राजकुमार बहेलिया निवासी कुपनाघाट थाना शाहनगर जिला पन्ना के साथ एक नाबालिग के ऊपर एनडीपीएस के मामला कायम कर विवेचना में लिया गया। वहीं इसी मामले से जुड़े रखरू पिता नुक्ति, नजर बाई पति संहिसा उम्र निवासी कुपनाघाट थाना शाहनगर फरार बताए जा रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News